पुलिस की बड़ी कार्रवाई..लाखों की चोरी की सरिया बरामद..माजदा भी जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—–सरकंडा पुलिस ने कोरबा से चोरी का सरिया स्वराज माजदा में ले जाते समय  आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस ने चोरी के सरिया से लोड  स्वराज माजदा को जब्त कर लिया है।
 
            एडिश्नल एसपी ने जानकारी दी कि 21 सितंबर को सरकंडा पुलिस को जानकारी मिली कि सीपत की तरफ से सफेद रंग की स्वराज माजदा में कोरबा से चोरी का सरिया परिवहन किया जा रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी सरकंडा प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक ललिता मेहर टीम के साथ मौके पर रवाना हुई। 
 
               पुलिस टीम ने घेराबंदी कर सीपत की तरफ से आ रही सफेद रंग की स्वराज माजदा सीजी 11 एबी 1707 को रोक कर जांच पड़ताल की। प्रशिक्षु डीएसपी ने लोड सरिया के संबंध में जानकारी मांगी।  वाहन चालक अश्वनी कुर्रे पिता उदयराम कुर्रे उम्र 36 साल निवासी बहतराई को नोटिस देकर सरिया के संबंध में दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा गया।
 
                उमेश कश्यप ने बताया कि किसी प्रकार का दस्तावेज या बिल नहीं पेश किया गया। आरोपी ने पूछताछ में सरिया चोरी का होना बताया।  पुलिस ने आरोपी के कब्जे से स्वराज मजदा समेत लोड एक लाख की सरिया को जप्त किया है। मामले में आरोपी के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 41(1-4) आईपीसी 379 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है। 
 
TAGGED: , ,
close