पुलिस चंगुल में फ्रीज चोर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

fridge_bspबिलासपुर— चोरी के आरोप में सिविल लाइन पुलिस ने चोर और एक खरीदार को हिरासत में लिया है। चोरों ने अप्रेल में उस्लापुर स्थित राजघराना में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने चोरों के पास से एसी बरामद किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     पुलिस ने फ्रिज चोरों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार शराब दुकान के बाहर दो युवक नशे की हालत में रुपये को लेकर झगड़ रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि दोनों आदतन अपराधी है। दोनों ने अप्रैल में उस्लापुर के राजघराना में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

                       रवि ध्रुव निवासी रहंगी और कृष्णा दास मानिक पुरी ठेठा डबरी शांति नगर के रहने हैं। दोनों ने उस्लापुर स्तित राजघराना के सूने मकान में खिड़की के रास्ते कमरे में दाखिल हुए। सामान नहीं मिलने पर फ्रीज को ही पार कर दिया। चोरो ने बताया है कि राजघराना से रात को तीन बजे फ्रीज को कंधे पर उठाकर उसलापुर स्टेशन के पास पहुंचे। इसके बाद आटो से मिनी बस्ती निवासी संयज भास्कर के घर पहुंचे। फ्रीज को 35 सौ रुपये में बेचा।

                         पुलिस के अनुसार मकान किसी अली नाम के व्यक्ति का है। इस समय वह कोरबा में रहता है। रवि और कृष्णा दास की निशानदेही पर संजय भास्कर के घर से चोरी का फ्रीज बरामद कर लिया गया है। तीनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

close