पुलिस हिरासत में आरोपी और खरीदार..पुलिस की कार्रवाई…आरपीएफ जवान के घर में हुई थी चोरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिस ने तोरवा थाना क्षेत्र के शादी वाले घर में कुछ दिन पहले चोरी के आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों के पास चोरी में उपयोग किए गए सामानों को जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा चोरी की सामान खरीदने वाले को भी पुलिस ने धर दबोचा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर ने बताया कि तोरवा क्षेत्र में शादी घर में चोरी की शिकायत थाने में दर्ज थी। पुलिस चोरों की लगातार तलाश कर रही थी। एडिश्नल एसपी ने बताया कि आरोपियों ने आरपीएफ जवान के घर को निशाना बनाया था। इस दौरान बहूमूल्य सामानों पर आरोपियों ने हाथ साफ किया था।

            मुखबिर से जानकारी मिली कि कुछ लोग चोरी की सामान बेचने के फिराक में घूम रहे हैं। आरोपियों का स्थिति संदिग्ध है। चोरी के सामानों का खरीदार भी मिल गया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते आरोपी को धर दबोचा। आरोपी की निशानदेही पर खरीददार को भी पक़ड़ लिया गया है।

             पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरपीएफ जवान के घर में चोरी करने वाले आरोपी का नाम निशांत नायडू है। निशांत भवानी नगर सिरगिट्टी का रहने वाला है। उसने चोरी के सामान को सरजू बगीचा निवासी अमन सोनी को बेचा। खरीददार को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Share This Article
close