पूर्णचंद पाढ़ी (कोको) बने छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के पूर्णकालिक प्रदेश अध्यक्ष

Shri Mi
1 Min Read

दिल्ली।आज नई दिल्ली से जारी हुई सूचना अनुसार पूर्णचंद पाढ़ी ,कोको जो कि भानुप्रतापपुर से आते है और वर्तमान में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और कार्यकारी अध्यक्ष का दायित्व निर्वहन कर रहे थे, वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल के राज्य में मंत्री बनने के पश्चात उनकी सहमति से छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस का पूर्णकालिक प्रदेश अध्यक्ष घोषित किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोको पाढ़ी पिछले एक दशक से ज्यादा समय से NSUI और युवा कांग्रेस की राजनीति में एक सक्रिय स्थान बनाये हुए है और इसी को देखते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है।

नया दायित्व मिलने पर पूर्णचंद पाढ़ी कोको ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, युवा कांग्रेस प्रभारी कृष्णा अल्लवरु, राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव, उपाध्यक्ष बी वी श्रीनिवास, छग प्रभारी संतोष कोलकुंडा, छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कैबिनेट मंत्री टी एस बाबा, ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा, उमेश पटेल समेत तमाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close