पूर्व मंत्री अमर ने दिया जिला प्रशासन को ईको वाहन…हरसंभव सहयोग को तैयार..विनम्र अपील कर मांगा सहयोग

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल की तरफ से भाजपा नेताओं ने  बिलासपुर प्रशासन को एसडीएम के हाथों मारुति ईको वाहन सौंपा है। अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान परिस्थिती में देश को कोरोना संकट से गुजरना पड़ रहा है। लॉक डाउन के चलते आम जनजीवन अस्त व्यस्त है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में और राज्य सरकार कोरोना महामारी से दो दो हाथ कर रही है। जीत हमारी पक्की है।सीजीवालडॉटकॉम के टेलीग्राम ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे,और रहे देश,प्रदेश की खबरों से अपडेट

Join Our WhatsApp Group Join Now

     मारूति ईको वाहन सौपने के बाद पूर्व मंत्री ने कहा कि देशभर के डॉक्टर मेडिकल स्टाफ के साथ साथ अनेक विभाग के अधिकारी कर्मचारी अपनी सेवाएं दे रहे है। महामारी को रोकने के लिए देशभर में लॉक डाउन और धारा 144 लागू है। संक्रमण को नियंत्रित करने सरकार हर संभव कदम उठा रही है । इसका फायदा भी नजर आ रहा है। देश के नागरिकों को अपील है कि वह महामारी से निपटने के लिए सरकार की दिशा निर्देशों का गंभीरता के साथ पालन करें।

             अमर ने बताया कि शासन प्रशासन पूरी मुस्तैदी से कोरोना से बचाने जनता के लिए काम कर रहा है। देश भर के उद्योगपति व्यापारी कर्मचारी फिल्मी कलाकार सामाजिक संगठन समेत सामाजिक संगठन आपदा की घ़ड़ी में अपना योगदान दे रहे हैं। देश की एकजुटता और सामूहिकता एकता की मिसाल पेश कर रहे हैं। बताना जरूरी है कि महामारी से निपटने में आज देश एकजुट है। दुनिया में ऐसी मिसाल अब तक कहीं और देखने को नहीं मिल रही है। 

              अमर अग्रवाल ने कहा कि ईको वाहन जिला प्रशासन के लिए दिया गया है। कोरोना महामारी से निपटने में जितने दिन तक वाहन का उपयोग प्रशासन करेगा उतने दिनों का खर्च उनकी जिम्मेदारी में शामिल है।  अग्रवाल ने बताया कि आपदा में जो भी सहयोग होगा उससे पीछे नहीं हटुंगा । हर संभव सहयोग के लिए तत्पर हूं।  बिलासपुर की जनता से इस आपदा में सहयोग करने का आग्रह भी करता हूं। प्रधानमंत्री सहायता कोष में दान करने की अपील करता हूं।

           प्रशासन को वाहन सौंपने वालों में भाजपा नेता पूर्व एल्डरमेन प्रवीण दुबे राजेंद्र भंडारी सैयद मकबूल अली दस्तगीर लाला भाभा और आलेख वर्मा विशेष रूप से मौजूद थे।

close