पूर्व मंत्री और नगर विधायक कोरोना नेगेटिव ..सामने आयी RT-PCR रिपोर्ट ..दोनों नेताओं के समर्थकों में खुशी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आया है। साथ ही कांग्रेस नेता और नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आने पर खुशी जाहिर की है। बताते चलें की दोनों नेता पिछले तीन दिनों होम क्वारंटीन पर हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   जानकारी देते चलें कि 13 अगस्त को निगम सामान्य सभा के बाद सभापति शेख नजरूद्दीन कोरोना पाजीटिव पाए गए थे। दूसरे दिन मेयर रामशरण यादव भी टेस्ट में संक्रमित मिले। इसी बीच जानकारी मिली कि पूर्व मंंत्री अमर अग्रवाल के निज सचिव गुलशन सोनी में भी कोविड-19 के लक्षण पाए गए है। जानकारी के बाद सभापति, मेयर और गुलशन सोनी को इलाज के लिए भर्ती किया गया । 

                    बताते चलें कि पन्द्रह अगस्त के झण्डारोहण कार्यक्रम में मेयर और विधायक भी मौजूद थे। मेयर का रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद विधायक ने पहले आरटीसीटी और बाद में आरटी पीसीआर कराया। जबकि अमर अग्रवाल मरवाही में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय के साथ शिरकत किया था। मरवाही दौरे के बाद ही गुलशन सोनी का टेस्ट पाजीटिव पाया गया था।  

            बुधवार को स्वास्थ्य विभाग से जारी रिपोर्ट के अनुसार नगर विधायक शैलेष पाण्डेय और पूर्व मंत्री कोरोना टेस्ट में नेगेटिव मिले हैं। जानकारी के बाद जहां भाजपा नेताओं ने अमर अग्रवाल स्वस्थ्य होने की जानकारी के बाद खुशी जाहिर की है। वहीं शैलेष पाण्डेय के समर्थकों ने भी राहत की सांस ली है।

               दोनों ही नेताओं ने अलग अलग बयान जारी कर बताया कि परिवार के सभी सदस्यों का भी रिपोर्ट नेगेटिव है। ईश्वर से आप सभी के लिए स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
TAGGED:
close