पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने खाली किया अपना सरकारी आवास, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-भारतीय जनता पार्टी नेता सुषमा स्वराज ने नई दिल्ली के सफदरजंग लेन स्थित अपने सरकारी आवास को खाली कर दिया है. पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘मैंने अपने सरकारी आवास 8, सफदरजंग लेन, नई दिल्ली को खाली कर दिया है. कृपया ध्यान दें कि मुझसे अब पहले के पते और फोन नंबरों पर संपर्क नहीं किया जा सकता.’

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

सुषमा स्वराज लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली नेता हैं उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैंने अपना सरकारी आवास 8, सफदरजंग लेन, नई दिल्ली खाली कर दिया है. कृपया ध्यान दें कि पहले के पते और फोन नंबर पर अब मुझसे संपर्क नहीं हो सकेगा.’ लंबे समय तक बीजेपी की सबसे प्रमुख महिला चेहरा रहीं स्वराज हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव नहीं लड़ी थीं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने 303 सीटें जीती है.

पिछले साल नवंबर में, उन्होंने घोषणा की थी कि वह 2019 का आम चुनाव नहीं लड़ेंगी. नियमानुसार, पूर्व सांसदों को पिछले लोकसभा के भंग होने के एक महीने के भीतर अपने संबंधित आवास खाली करने होते हैं।आपको बता दें कि सुषमा स्वराज साल 2014 की मोदी सरकार में विदेश मंत्री थीं अपने बेहतरीन कार्य प्रणाली और वाकपटुता के लिए वो जानी जाती थीं.


सुषमा ने साल 2019 में चुनाव नहीं लड़ा. उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए खुद को लोकसभा चुनाव से अलग रखा. सुषमा स्वराज ने भारती की 16वीं लोकसभा के लिए मध्य प्रदेश के विदिशा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close