पूर्व सीएम कैलाश जोशी का निधन,PM मोदी,गृहमंत्री अमित शाह,CM भूपेश बघेल सहित कई नेताओं ने जताया शोक

Shri Mi
2 Min Read

भोपाल।मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी का आज निधन हो गया। उन्होंने भोपाल में अंतिम सांस ली। पूर्व सीएम के निधन पर पीएम मोदी ने शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ” कैलाश जोशी जी एक ऐसे शूरवीर थे जिन्होंने मध्य प्रदेश के विकास में एक मजबूत योगदान दिया। उन्होंने मध्य भारत में जनसंघ और भाजपा को मजबूत किया। उनके निधन से पीड़ा हुई है। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदना।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गृहमंत्री अमित शाह ने भी पूर्व सीएम कैलाश जोशी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है कि ” मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश जोशी जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। वह एक जमीन से जुड़े नेता थे जो सदैव जनता के हितों के लिए प्रयासरत रहे। म.प्र में संगठन विस्तार में उनकी अहम भूमिका रही। मैं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ।”

पूर्व सीएम के निधन पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ” मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कैलाश जोशी जी के निधन की दुःखद सूचना प्राप्त हुई। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना करता हूँ। ईश्वर शोकाकुल परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति दे। ॐ शांति:।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close