पेण्ड्रा के भाजपा नेता पूरन छाबरिया कलेक्टोरेट से गिरफ्तार…पांच मामलों में था स्थाई वारंट

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । पेण्ड्रा के भाजपा नेता पूरन छाबरिया को बिलासपुर कलेक्टोरेट परिसर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ पांच मामलों में स्थाई वारंट था। इस आधार पर उनकी गिरफ्तारी की गई है।  पूरन छाबरिया ने बिलासपुर सीट से भाजपा टिकट की दावेदारी की थी और सोमवार को वे अपने समर्थकों के साथ नामांकन फार्म लेने आए थे। इसी दौरान उनकी गिरफ्तारी की गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पेण्ड्रा के भाजपा नेता पूरन छाबरिया ने पिछले दिनों पार्टी में चल रही रायशुमारी के दौरान बिलासपुर सीट से टिकट की दावेदारी की थी। वे आज अपने समर्थकों के साथ चुनाव नामांकन के लिए फार्म लेने कलेक्टोरेट आए थे। उनके साथ आए समर्थकों ने नारेबाजी भी की। इस मौके पर पूरन छाबरिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होने बिलासपुर सीट से भाजपा की टिकट के लिए पार्टी से अनुरोध किया है। उन्होने पूरी उम्मीद जताई कि पार्टी उन्हे अपना उम्मीदवार बनाएगी। इस उम्मीद में ही वे नामांकन फार्म लेने आए हैं।

इसी दौरान पुलिस ने पूरन छाबरिया को कलेक्टोरेट परिसर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पूरन छाबरिया के खिलाफ पांच मामलों में स्थाई वारंट है। इस आधार पर उनकी गिरफ्तारी की गई है। पुलिस के मुताबिक उन पर आबकारी आयुक्त पर हमला, थाने में घुसकर थाना प्रभारी के साथ मारपीट का भी मामला है। पुलिस ने बताया कि अब तक वे छिप-छिप कर रह रहे थे। पुलिस को कलेक्टोरेट में उनकी उपस्थिति का पता चला तो उनकी गिरफ्तारी की गई है।

इन दिनों विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन फार्म जमा किए जाने की वजह से कलेक्टोरेट में भीड़-भाड़ का माहौल  रहता है। कई पार्टियों के लोग इस सिलसिले में कलेक्टोरेट पहुंचे थे। इसी बीच गिरफ्तारी की खबर से परिसर में गहमागहमी का माहौल नजर आय़ा।

close