पेन्ड्रा आबकारी टीम की कार्रवाई…मात्रा में कीमती विदेशी वाइन बरामद…मध्यप्रदेश से खपाने लायी गयी थी शऱाब

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर–सहायक आयुक्त के निर्देश पर एक बार फिर आबकारी टीम ने छापामार कार्रवाई ई की है। पेन्ड्रा वृत के सारबहरा गौेरेला में आबकारी टीम ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में मध्यप्रदेश की शराब को बरामद की है। आरोपी को हिरासत में लेकर न्याय प्रशासन के हवाले कर दिया गया है। बताते चलें कि इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल है। सीमावर्ती क्षेत्रों में पुलिस और जिला प्रशासन आबकारी विभाग की निगहबानी तेज हो गयी है।
                       जानकारी के अनुसार सहायक आयुक्त आबकारी विजय सेन शर्मा को मुखबिर से जानकारी मिली कि कुछ लोग मध्यप्रदेश की शराब को खपाने का प्रयास बिलासपुर जिले में कर रहे हैं। सहायक आयुक्त के निर्देश पर पेन्ड्रा आबकारी वृत्त की टीम ने धर पकड़ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की। आबकारी टीम ने धीरज कन्नौजिया और दारोगा अनिल मित्तल की अगुवाई में ग्राम सारबहरा गौरेला में धावा बोला।
                   अनिल मित्तल ने बताया कि छापामार कार्रवाई के दौरान टीम को आरोपी बृजेश कुमार जायसवाल पिता रामाधार जायसवाल के पास से मध्यप्रदेश की शराब को बरामद किया गया। टीम को इस दौरान आरोपी बृजेश के पास से मध्यप्रदेश पास की इम्पीरियल ब्लू 80 नग और 25 बाटल मकडोवेल्स नम्बर 1 बरामद किया गया है।
                   दारोगा मित्तल ने बताया कि टीम ने कुल 18.9 लीटर शराब को अपने कब्जे में लिया है। शराब अफरा तफरी करने वालों में शामिल बृजेश जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई करने वाली टीम में वृत्त प्रभारी आबकारी उपनिरीक्षक धीरज कन्नौजिया , आबकारी उपनिरीक्षक अनिल मित्तल,आरक्षक रामेश्वर पांडेय,मुकेश शर्मा,संजय गुप्ता,राजेश्वर ठाकुर ,प्रकाश रजक मौजूद थे।
close