पेन्ड्रा और मस्तूरी में सड़क दुर्घटना..दोनों घायलों को ERV टीम ने किया अस्पताल में भर्ती…एक की हालत गंभीर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—अज्ञात ट्रक की ठोकर से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को पेऩ्ड्रा ईआरवी ईगल टीम ने रेस्क्यू के बाद अस्पताल पहुंचने से पहले 108 के हवाले किया है। घटना बीती रात करीब 12 बजे के आस पास की है। बिलासपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डायल 112 को अरविन्द गुप्ता के नाम के युवक से जानकारी मिली कि नवगांव के पास भाड़ी रोड में अज्ञात ट्रक ने मोटर सायकल सवार को ठोकर मार दिया है। मोटर सायकल सवार गंभीर रूप से घाटल सड़क किनारे पड़ा है।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)
                   अर्चना झा ने बताया कि डायल 112 ने मामले की जानकारी तत्काल पेन्ड्रा ईआरव्ही ईगल को दी। जानकारी मिलते ही टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने के बाद पाया गया कि घायल व्यक्ति के सिर और पैर में गंभीर चोट लगी है। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम तेजसिंह वाकरे बताया। ईआरव्ही की टीम घायल युवक को लेकर तत्काल अस्पताल के लिए रवाना हुई। इसके बाद घायल व्यक्ति को रास्ते में 108 के हवाले कर दिया गया।
                          मस्तूरी क्षेत्र में एक अन्य सड़क हादसे के दौारन गाय से टकराकर घायल मोटर सायकल सवार को ईआरव्ही टीम ने  अस्पताल में भर्ती कराया है। अर्चना झा ने बताया कि बीती रात एरमशाही निवासी मोटर सायकल सवार दो युवक खैरागांव के पास मनीष शुक्ला और जयनारायण केवल टकराकर गिर गए। पीछे बैठे जयनारायण को सिर पर गंभीर चोट पहुंची। ईआरव्ही टीम ने जयनारायण को तत्काल मौके से उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया है।
close