पॉवर कम्पनी के एमडी ने कहा..बिना सरचार्ज 15 अप्रैल तक जमा करें बिल ..एप से आनलाइन होगा भुगतान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—छत्तीसगढ़ स्टेट पावर  कंपनीज लिमिटेड ने फरमान जारी कर आम जनता से आनलाइन बिजली भुगतान करने का निवेदन किया है। पॉवर कम्पनी प्रशासन के अनुसार कोरोना वायरस के सुरक्षा मद्देनजर 31 मार्च तक बिजली बिल काउंटर बंद रहेंगे।
 
                छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनीज ने कोरोना वाइरस सुरक्षा के मद्देनजर बिजली बिल काउन्टर को पहले ही बन्द कर दिया है। पावर कम्पनी प्रशासन ने आदेश दिया है कि उपभोक्ता बिजली बिल आनलाइन भुगतान कर सकते हैं। महामारी को फैलने से रोकने के लिए सभी नगद संग्रहण केंद्रों को 31 मार्च तक बंद करने का निर्णय लिया गया है।
 
                            छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कम्पनी के एमडी मोहम्मद अब्दुल कैसक हक ने बताया कि सभी उपभोक्ता अपना बिजली बिल आनलाइन विकल्पों से भुगतान कर सकते हैं। उनके लिये मोर बिजली एप के माध्यम से भुगतान की सुविधा उपलब्ध है। राज्य शासन के दिशा-निर्देशों के अनुसार करोना के संक्रमण को रोकने पावर कम्पनी ने सभी श्रेणी के उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए कैश काउन्टर 31 मार्च तक बन्द करने का निर्णय लिया है।
 
             कैसर ने बताया कि आम उपभोक्ताओं को बिजली बिल का भुगतान करने की लाइन में सामाजिक संपर्क से बचाव की आवश्यकता है। 19 मार्च से 15 अप्रैल 2020 तक जिन निम्नदाब उपभोक्ता के देयकों का भुगतान होना है। ऐसे लोग बिना रचार्ज के 15 अप्रैल तक विभिन्न माध्यमों से अथवा संग्रहण केंद्रों में बिल का भुगतान कर सकेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close