प्रकाश जावड़ेकर बोले – 50 दिन में NDA सरकार ने लिए कई ऐतिहासिक फैसले

Shri Mi
2 Min Read

Lok Sabha, Monsoon Session, School Children, Prakash Javadekar, Hr Minister,नईदिल्ली।सरकार ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार सत्ता में आने के 50 दिनों के भीतर ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ की दिशा में तेजी से कदम उठाते हुए समाज के सभी वर्गाे के कल्याण, बुनियादी ढांचा क्षेत्र तथा शिक्षा क्ष्रेत्र में ऐतिहासिक निर्णय लिये गये।
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 50 दिनों की रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए ये जानकारियां दी।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

उन्होंने कहा, “50 दिनों के भीतर, सरकार ने किसानों, बेरोजगार युवाओं, मध्यम वर्ग, व्यापारियों और समाज के सभी वर्गों के लिए बुनियादी ढांचे और शिक्षा के क्षेत्रों में तेजी से विकास के लिए ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।”

श्री जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि ये 50 दिन बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार का दूसरा कार्यकाल अधिक प्रभावी होगा और सभी को न्याय देगा।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के सभी किसानों को पीएम-किसान योजना के तहत 6,000 रुपये प्रति वर्ष का लाभ दिया है। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी लागत के न्यूनतम समर्थन मूल्य में दो से तीन गुना तक वृद्धि की गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close