प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद.. 2 आरोपी गिरफ्तार..सरहदी जिलों तक फैलाया है कारोबार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-खबर सीपत से है। सीपत पुलिस ने घेराबन्दी कर नशे के दो युवा कारोबारियों को नशीली दवाइयों के साथ धर दबोचा है। दोनों आरोपियों के पास भारी  मात्रा में नशीली दवाइयों को बरामद किया गया है। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। न्यायालय में रिमाण्ड में पेश किया गया है। 

             सीपत पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबीर की सूचना और आलाधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए नशे का जखीरा बरामद किया है। दो आरोपियों को भी पकड़ा गया है। थाना प्रभारी के अनुसार लगातार जानकारी मिल रही थी कि कुछ नशे के कारोबारी लगातार शहर लेकर गांव तक नशे की दवाइयों का सप्लाई कर रहे हैं। अधिकारियों के संज्ञान में लाने के बाद टीम गठन कर सौदागरों की तलाश शुरू हुई। इसी बीच जानकारी मिली कि दो लोग भारी मात्रा में दवाइयों को क्षेत्र में खपाने का प्रयास कर रहे हैं।

       थाना प्रभारी मानसिंह राठिया ने बताया कि टीम के साथ मटियारी गांव में दोनों आरोपियों की घेराबन्दी की गयी। यद्यपि आरोपी इस दौरान भागने का भरसक प्रयास किया। लेकिन टीम के सामने किसी की नहीं चली। दोनो आरोपियों को धर दबोचा गया।

             पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों मे से  इरशाद कुरैशी कोटमी सोनार जांजगीर का रहने वाला है। जबकि इकराम कुरैशी सिमगा जिला बदौलाबाजार का निवासी है।

               दोनों आरोपियों के कब्जे से दो नग प्रतिबंंधित दवाइयां kof-t  सिरप और cimplex c+ कैप्सूल जब्त किया गया है। जब्त सामान की कीमत करीब 30 हजार रूपयों से अधिक है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय में पेश किया गया है।

TAGGED:
close