प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को राजस्थान सरकार से मिला अवार्ड

Shri Mi
1 Min Read

mediacl_awardरायपुर।गैर संचारी रोगों की रोकथाम के लिए मिल रही उत्साहजनक सफलता के लिए छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य विभाग को राजस्थान सरकार ने राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया है। केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने शुक्रवार को जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग को द्वितीय ’हेल्थकेयर सम्मिट एवार्ड’ से नवाजा। इस अवसर पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौर भी उपस्थित थे।

                                              छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन के संचालक डॉ. सारांश मित्तर ने यह अवार्ड लिया।बता दें  कि छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जनस्वास्थ्य सहयोग केन्द्र गनियारी बिलासपुर के तकनीकी सहयोग से गैर संचारी रोगों की रोकथाम के लिए कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।इन कार्यक्रमों को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। साथ ही इस विषय पर स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव सुब्रत साहू ने कुछ दिनों पहले तिरूपति में आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुतिकरण दिया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close