प्रदेश महामंत्री ने की मंत्री और सचिव को बताया…राशन कार्ड में घोर लापरवाही…शिकायत को जल्द से जल्द करें दूर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,congress,bilaspur,news,atal shriwasvata,भाजपा सांसद,छत्तीसगढ़ राज्य, बिलासपुर जिले,बिलासपुर— राशन कार्ड नवीनीकरण में अनियमितता के खिलाफ शिकायतों के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और राज्य खाद्य सचिव कमल प्रीत से फोन पर बातचीत कर समस्या को जल्द से जल्द दूर किए जाने की मांग की है। अटल ने कहा कि शिवरों में वितरण के समय लोग शिकायत लेकर पहुंच रहे है। शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए गलतियों को ना केवल ठीक किया जाए। बल्र्कि  लापरवाह कर्मचारियों को सख्त निर्देश भी दिया जाए।

                             अटल श्रीवास्तव ने बताया कि खाद्मंमंत्री अमरजीत भगत से राशन कार्ड को लेकर आ रही शिकायतों को अवगत कराया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मंत्री ने खाद्य सचिव को त्रुटियों को दुरूस्त करने का आदेश दिया है। सचिव ने जिला खाद्य अधिकारियों और जिलाध्यक्ष को  त्रुटियों को  गंभीरता से लिये जाने को कहा है। अटल ने बताया कि खाद्य सचिव कमल प्रीत सिंह ने आश्वासन दिया है कि शिकायतों पर कार्यवाही की जा रही है। सभी कलेक्टरों को निर्देश दिया गया है कि राशन कार्ड नवीनीकरण डेटा इण्ट्री में सुधार का कार्य 15 अक्टूबर 2019 तक पूर्ण रूप से कर लिया जाए।

                         राशन कार्ड समस्या को लेकर खाद्य सचिव को अटल श्रीवास्तव के अलावा पार्षद दल नेता शेख नजरूद्दीन, जिलाध्यक्ष विजय केशवरवानी शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ब्लाॅक अध्यक्ष तैय्यब हुसैन पार्षद पुष्पा दुबे तजमुल हक, सैय्यद निहाल, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण ने भी बातचीत की। अटल श्रीवास्तव ने बिलासपुर खाद्य अधिकारी आयुक्त नगर निगम को भी फोन कर मामले को गंभीरता से लेने का निवेदन किया।

close