प्रदेश साहू समाज अध्यक्ष ने कहा.. अनुभव का मिलेगा फायदा..उपाध्यक्ष बनने पर समाज ने किया स्वागत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर—-  कांग्रेस नेता बृजेश साहू को छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू समाज का उपाध्यक्ष बनाए जाने पर उनके समर्थकों ने खुशी जाहिर की है। समर्थकों ने बताया कि बृजेश साहू ने जिला अध्यक्ष रहते साहू समाज के साथ ही अन्य गतिविधियों में प्रभावकारी कार्य किया है। उम्मीद है कि उनके अनुभवों का फायदा प्रदेश के साहू समाज को भी हासिल होगा। 

                         प्रदेश साहू  समाज संगठन प्रमुख ने कांग्रेस नेता बजेश साहू को प्रदेश संगठन में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है। साहू समाज में बृजेश के समर्थकों ने नियुक्ति को लेकर खुशी जाहिर की है। समर्थकों ने बताया कि बिलासपुर जिला अध्यक्ष रहने के बृजेश साहू ने बहुत काम किया है। उन्होने अपने कार्यकाल में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम, परिचय सम्मेलन, कर्मा जयंति समेत पारिवारिक स्नेह सम्मेलन समेत स्वास्थ्य शिविर का सफल आयोजन किया है।

             इसके अलावा बृजेश साहू की अगुवाई में जिले में पौधरोपण कार्यक्रम के अलावा लोगों को त्वरित न्याय प्रणाली को लेकर भी समाज के साथ अहम भूमिका का निर्वहन किया है। सामुहिक विवाद,आदर्श विवाह, विधवा विवाह को लेकर साहू कि सक्रियता को आज भी प्रदेश में याद किया जाता है।

                 बृजेश साहू को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद प्रदेश साहू समाज के अध्यक्ष हीरेन साहू ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि बृजेश साहू के अनुभवों  का फायदा प्रदेश के साहू  समाज को मिलेगा। बृजेश की नियुक्ति पर प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष थानेश्वर साहू, महेश साहू,शांतनू साहू, महामंत्री बंटी साहू, हनुमंत साहू, आनन्द साहू, जवाहर साहू , आनन्द साहू, तुलसी साव, सरिता साहू , संदीप साहू, सुरजीत साहू, डॉ.तिलक साहू, लवकुश साहू, डॉ.संतोष साहू,  डॉ.फेकू साहू, क्रांति साहू, बनवासी साहू, डॉ.श्वेता साहू, आशा लता साहू, अंबालिका साहू ऋत् साहू ने खुशी जाहिर की है।

TAGGED:
close