प्रधानमंत्री के भाई प्रहलाद मोदी बोले – देश का मुखिया ईमानदार है…. मनमोहन सिंह के समय खाली थी तिजोरी

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी देशहित, सुरक्षा और विकास के लिए जो काम कर रही है, उसे देखते हुए पार्टी को फिर से वोट दिया जाना चाहिए। देश का मुखिया ( प्रधानमंत्री ) ईमानदार है और उसके अँदर निर्णय लेने की क्षमता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

ये बातें उन्होने बिलासपुर में संवाददाताओँ से बातचीत के दौरान कहीं। हालांकि उन्होने राफेल, संवैधानिक संस्थाओँ को कमजोर करने और चुनाव में सेना का नाम लिए जाने से संबंधित सवालों को प्रधानमंत्री पर टाल दिया। लेकिन उन्होने  गैस सिलेंडर – पेट्रोल के बढ़ते दामों पर कहा कि यह अंतर्राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था पर आधारित है। देश की जनता मंहगाई से त्रस्त नहीं है। उन्होने कहा कि जब मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे, उस समय देश की तिजोरी खाली था। नरेन्द्र मोदी ककोई जादू की लकड़ी नहीं हैं। लेकिन उन्होने देश के लिए पैसा इकट्ठा किया। पैसा कहीं पर लुटाया नहीं।

राफेल से जुड़े सवाल पर उन्होने कहा कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। जब पूछा गया कि भाजपा को क्यों वोट देना चाहिए …..?  इस पर उन्होने कहा कि  भाजपा देश के हित, सुरक्षा और  विकास के लिए जो काम कर रही है, यह काम  आने वाले समय में और बढ़े , इसके लिए बीजेपी को जिताना जरूरी है। उन्होने कहा कि मेरा दावा है  देश का मुखिया  ( प्रधानमंत्री ) ईमानदार है। उनके अँदर निर्णय लेने की क्षमता है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या देश की संवैधानिक संस्थाओँ को कमजोर किया जा रहा है….?  प्रहलाद मोदी ने कहा कि ऐसा नहीं हो रहा है। जब उनसे इस सिलसिलें में जारी किए गए निर्देशों के बारे पूछा गया तो उनका कहना था कि … जब नरेन्द्र भाई आएं तो उनसे पूछ लिजिएगा…. क्योंकि मैं बहुत छोटा आदमी हूँ।

close