प्रेम मीटिंग में प्यार की बरसात

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

premबिलासपुर—प्रेम मीटिंग का उद्देश्य रेलवे संगठन के मान्यता प्राप्त संगठनों और प्रतिनिधियों के साथ प्रबंधन के बीच विचार-विमर्श हो। संगठन की उत्पादकता और कार्यप्रणाली में गुणात्मक आवश्यक सुधार लाने का सतत प्रयास किया जाए। यह बातें आज रेलवे संगठन के प्रतिनिधियों के साथ प्रेम मीटिंग की बैठक में बिलासपुर रेल मंडल प्रबंधक मालिया ने कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    मंडल रेल प्रबंधक सभाकक्ष में आज मंडल रेल प्रबंधक, बी.गोपीनाथ मलिया की अध्यक्षता में प्रेम मीटिंग हुई। बैठक में अपर मंडल रेल प्रबंधक,  एस.के.सोलंकी समेत मंडल के सभी अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे प्रमोटी आफिसर्स एसोसिएशन के अधिकारी भी शामिल हुए। बिलासपुर मंडल सचिव के.श्रीनिवास, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे आफिसर्स एसोसिएशन सचिव अवधेश त्रिवेदी , दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मजदुर कांग्रेस मंडल समन्वयक विजय अग्निहोत्री, संयुक्त महामंत्री लक्ष्मण राव, कृृष्ण कुमार, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे अनुसुचित जाति एवं जनजाति रेलवे कर्मचारी एसोसिएशन के प्रतिनिधि, अन्य पिछड़ा वर्ग रेलवे कर्मचारी एसोसिएशन बिलासपुर मंडल के प्रतिनिधि, अखिल भारतीय रेल सुरक्षा बल संगठन बिलासपुर मंडल अध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित थे।

                 बैठक में रेलवे कालोनियों में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने को लेकर चर्चा हुई। रेलवे कालोनियों का सौंदर्यीकरण, गार्डनों की बेहतर रखरखाव और जल संरक्षण को लेकर भी गहन विचार विमर्श हुआ।

                        मंडल रेल प्रबंधक, मलिया ने सभी संगठनों को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रेम मीटिंग का अर्थ ही है कि हम मिल बैठकर समस्याओं को विचार विमर्श के बाद गंभीरता के साथ निराकरण करें। मालिया ने कहा कि विकासात्मक क्रियाकलापों में  प्रशासन हर संभव सहयोग करेगा। रेलवे कालोनियों में रहने वालों जल संरक्षण और स्वच्छता के प्रति जागरूक करना होगा. कार्यक्रम का संचालन और आभार प्रदर्शन आर.गणेश, वरिय डल कार्मिक अधिकारी ने किया।

close