प्रेम में धोखा..मौत ने दिया साथ

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

BURNबिलासपुर—धोखेबाज प्रेमी के मुंह से शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर अाग ली है। युवती को परिजनों ने पडोसियो के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया । हालत नाजुक होने पर युवती को बिलासपुर सिम्स रिफर किया गया। लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जांच करने की बात पुलिस कह रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     सिम्स पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार गौरेला की काजल रजक प्रेमी के शादी से इंकार करने पर खुद को आग के हवाले कर दी। घटना एक दिन पहले की है। पुलिस ने बताया कि गौरेला स्थित घर में एक दिन पहले दोपहर को घर से आग की लपट उठी। परिजन और पड़ोसियों ने कमरे में जाकर देखा कि काज आग से घिरी चिल्ला रही थी। उपस्थित लोगों ने किसी तरह बुरी तरह से झुलसी काजल के शरीर पर लगी आग को काबू किया।  सूचना मिलते ही एसडीएम और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर काजल का बयान दर्ज किया।

                      काजल ने गौरेला एसडीएम और थाना प्राभारी लालचंद मोहले को बताया कि वह पास के ही निरंजन विश्वकर्मा से प्यार करती है। दोनों एक दूसरे से प्यार करते है। निरंजन से वह शादी भी करना चाहती थी। एक दिन पहले उसने निरंजन को प्यार का हवाला देकर शादी की बात कही। निरंजन ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसने घर में ही मिट्टी तेल ड़ाल कर खुद को आग के हवाले कर दिया।

                     युवती के बयान के बाद बिगड़ती हालत को देखते हुए काजल को डॉक्टरो ने काजल को गौरेला से सिम्स रिफर किया। इलाज के दौरान काजल ने दम तोड़ दी। सिम्स चौकी प्रभारी ने  बताया कि मामले में मर्ग कायम कर गौरेला पुलिस को सूचना दे दी गई है।

close