फरार प्रेमी को तलाशने जशपुर रवाना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

aug_two_twoबिलासपुर—- कोतवाली थाना क्षेत्र के करबला कुम्हारपारा में रेशमा टोप्पो की संदिग्ध अवस्था में फंदे के साथ लाश मिली थी। मृतिका के पिता ने आज सिम्स पहुंचकर बताया कि फरार प्रेमी ने ही बेटी की हत्या की है।

             
Join Whatsapp GroupClick Here

एक दिन पहले करबला स्थित कुम्हारपारा में गोपाल प्रजापति के मकान में किरायेदार रेशमा की संदिग्ध लाश पलंग पर मिली थी। मृतका के साथ रात में रूके प्रेमी दैतारी यादव को मकान मालकिन ने सुबह चार बजे घर से निकलते देखा था। उसी दिन सबुह रेशमा के गांव की लडकी रश्मी ने कमरे में देखा कि पलंग पर रेशमा की लाश है। गले में चुनरी का कटा हुआ फंदा बंधा हुआ है।

मामले की जांच कर रही कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनो को सूचना दी। पड़रीपानी से मृतका का पिता आज अपने साथियों के साथ सिम्स पहुंचा। मृतका के पिता महेश टोप्पो ने  बताया कि बेटी आत्महत्या कर ही नहीं कर सकती है। उसकी बेटी परिस्थितियों से लड़ना जानती थी।  कुछ दिन पहले ही सेकेन्ड ईयर की रिजल्ट और जाति प्रमाण पत्र लेने घर आयी थी। भाई ने 21 अगस्त को उसे बस स्टैण्ड छोड़ा था।

पिता ने बताया कि एक महीने पहले ही पता चला कि दैतारी यादव से उसका संबंध है। लेकिन उसने गंभीरता से नही लिया। सूचना मिलते ही  परिवार साथ बिलासपुर आया है। हत्या की संभावना को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने एक टीम दैतारी यादव के गांव बेलडेही शेखरपुर जिला जशपुर रवाना कर दिया है। पोस्टमार्टम के बाद रेशमा के शव को पिता को सौंप दिया गया है।

close