फुटबाल प्रतियोगिताः हार और जीत सिक्के दो पहलू…आदित्य

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20161122-WA0117बिलासपुर—डीपी विप्र महाविद्यालय के तत्वाधान में आयोजित अंतर महाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता में आज दो मुकाबले हुए। सांइस कालेज और डीपी कालेज लॉ कालेज ने अपने अपने मैच जीतकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। मुख्य अतिथि आदित्य अग्रवाल ने दोनों टीमों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हारने का मतलब बिलकुल नहीं होता कि वह खराब खेले..बल्कि हारने वाली टीम को मालूम हो गया होगा कि उनके हारने का कारण क्या है। निश्चित तौर पर कारण को दूर कर वह अागामी प्रतिय़ोगिता में जीतने वाली टीम से बेहतर खेलेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          डीपी विप्र महाविद्यालय के तत्वावधान में आज एनई मैदान में अंतरमहाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता में दो मैच खेले गए। आज के पहले मैच में साइंस कालेज की टीम ने डीएलएस कालेज को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। दोनो ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। मामूली गलतियों के चलते डीएलएस को हार का सामना करना पड़ा।

                     आज का दूसरा मैच डी पी विप्र विधि महाविद्यालय और जे पी वर्मा महाविद्यालय के बीच खेला गया।  विधि महाविद्यालय ने तीन गोल कर जेपी वर्मा कालेज की टीम को हराया। विधि महाविद्यालय टीम के कप्तान दीपक अग्रवाल ने शुरुआती गोल कर जबरदस्त विपक्ष पर जबदस्त दबाव बनाया। शुरूआत में ही एक गोल की बढ़त के बाद विधि महाविद्यालय की टीम काफी जोश खरोश में नजर आयी। संतोष टाफी खिलाड़ी साईं के लगातार दो गोल के बाद विरोधी टीम के हौसले टूट गए।

                       विधि महाविद्यालय ने जेपी वर्मा कालेज को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। अंतर महाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता का आनंद यूथ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष मुख्य अतिथि आदित्य अग्रवाल ने भी उठाया। उन्होने कहा कि हारना और जीतना सिक्के के दो पहलू होते हैं। हारने वाली टीम को जिस दिन हार का कारण पता जल जाता है वह विजेता टीम बनकर उभरती है। जीतने वाली टीम को हमेशा बेहतर प्रयास करना होता है। बेहतर प्रयास ही खिलाड़ी और टीम को स्टार बना देता है। आदित्य ने कहा कि बिलासपुर में खेल को बढ़ावा देने के लिए हर संभव मदद के साथ-साथ समय भी देंगे। अपने संबोधन में उन्होने सभी खिलाड़ियों का हौसला अफजाई की।

Share This Article
close