फेक फेसबुक अकाउंट से टूटी शादी,फोटो देखते ही लड़के ने किया शांदी इंकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—फेसबुक पर अश्लील कमेटं और फोटो डालने के कारण युवती की शादी टूटने का मामला सामने आया है। युवक ने शादी से इंकार कर दिया है। शादी टूटने के बाद लड़की फर्जी फेसबुक बनाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       कोतवाली थाना क्षेत्र की एक युवती ने फर्जी आईडी पर फेसबुक बनाकर अश्लील कमेंट करने और फोटो डालने वाले के खिलाफ शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह कानपुर के नितिन शुक्ला से होना था। 29 जून को शादी तय थी। जरूरी औपचारिकताओं के बाद दोनो परिवार शादी की तैयारियो में थे। इस बीच कानपुर से नितिन शुक्ला ने फोन किया कि वह शादी नहीं करना चाहता है।

       नितिन शुक्ला ने फोन पर बताया कि जिस लड़की से शादी तय हुई है…उसका चरित्र ठीक नही है। ल़ड़की के फेसबुक में अश्लील कमेंट और फोटो हैं। लड़की के परिवार वाले और खुद लड़की ने कहा कि उसके चरित्र पर शक ना किया जाए। क्योंकि उसने फेसबुक बनाया ही नहीं है और ना ही कमेंट या फोटो डाला है। लेकिन लड़के ने बात मानने से इंकार कर दिया।

                  युवती ने फेसबुक सर्च किया….इस दौरान उसे मालूम हुआ कि किसी ने फेक आईडी से नितिन शुक्ला के आईडी में अश्लील मैसेज किया है। लड़की की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियो पर आईटी एक्ट की धारा 66,66 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना करने की बात कह रही है।

close