फ्लोर टेस्ट से पहले येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा

Shri Mi
1 Min Read

b s yeddyurappa,govt,transfers,4 ips officers,including,adgp,dig,intelligenceनईदिल्ली।पर्याप्त बहुमत नहीं जुटा पाने की वजह से येदियुरप्पा ने अपना इस्तीफा दे दिया है।शनिवार को इस्तीफा देने से पहले येदियुरप्पा ने बेहद ही मार्मिक संबोधन विधानसभा में दिया। येदियुरप्पा ने कहा कि उनके पास 104 सीटें आयी है।अगर जनता ने मुझे 113 सीटें दी होती तो राज्य की पूरी तस्वीर ही बदल जाती। येदियुरप्पा ने बेहद भावुक होते हुए कहा कि चुनाव कभी भी आ सकता है। मैं  पूरे राज्य में जाऊंगा और जीतकर आऊंगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

येदियुरप्पा ने कहा कि पूरे प्रदेश में 150 सीटों से ज्यादा जीतकर दिखाऊंगा। उन्होंने मतदाता का बहुत-बहुत शुक्रिया.. जिसने मुझपर भरोसा जताया।इस दौरान येदियुरप्पा ने कांग्रेस और जेडीएस दोनों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दोनों पार्टी को अवसरवादी पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को प्रदेश में जनादेश दिया है। येदियुरप्पा ने किसानों की आत्महत्या का भी जिक्र किया और कहा कि जब तक वो जिंदा हैं, किसानों के आंखों में आंसू नहीं आने देंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close