बंजारा ने पुलिस जांच पर जताया संतोष

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर–दो दिन पहले बिलासा कन्या महाविद्यालय की छात्रा अंजली टंडन ने वार्डन की प्रताडना से तंग आकर हास्टल में ही फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी । मामले में नायब तहसीलदार नरेन्द्र बंजारा आज सिविल लाइन थाने पहुंचे। उन्होने बताया कि मामले की जांच पुलिस करेगी। मृतका के पिता ने कलेक्टर से जांच कर वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने वार्डन को थाने में बिठाकर कई घंटे पूछताछ की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     आत्महत्या की जानकारी लगते ही अंजली के पिता श्यामलाल टंडन गर्ल्स हास्टल पहुचे थे। पिता ने पुत्री की हत्या के लिए वार्डन को जिम्मेदार ठहराया है। एक दिन पहले हॉस्टल और कलेक्ट्रेट के सामने कालेज की छात्राएं और सतनामी समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन के निर्देश पर नयाब तहसीलदार नरेन्द्र बंजारा को  जांच का जिम्मा सौंपा गया।

                       अंजली आत्महत्या मामले में आज बंजारा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच की दिशा भी सही है। बावजूद इसके इस मामले पर प्रशासन की नजर बनी हुई है। जांच के बाद दोषी का नाम सामने आ जाएगा। अंजलि को आत्महत्या के लिए विवश करने वाले गुनहकार को माफ नहीं किया जाएगा। गुनहगार पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

close