बकाया शराब ठेकेदारो का रद्द होगा ठेका

Shri Mi
1 Min Read

aabkari_meetingरायपुर।आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने गुरुवार को आबकारी विभाग में समीक्षा बैठक ली। बैठक में आबकारी मंत्री ने लाइसेंस फीस समय पर जमा न होने पर अप्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि संबन्धित दुकानों की बैंक गारंटी तुरंत जब्त करें और दुकान का ठेका भी निरस्त करे।मंत्री ने बैठक में निर्देश दिया कि जहां पर भी लाइसेंस फीस बकाया है वहां संबन्धित अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करें। अवैध शराब की बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश दिए साथ ही कहा कि जो बीयर बार शराब परोस रहे हैं उनके लायसेंस तत्काल प्रभाव से निरस्त किये जाएं साथ ही जो बार राजमार्गों के पांच सौ मीटर के दायरे में आ रहे हैं उन्हें भी हटाने की व्यवस्था की जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              बैठक में आबकारी मंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश से प्रभावित हो रही दुकानों के बारे में जानकारी ली और ने कहा कि वैकल्पिक जगहों पर दुकानों का चयन जल्द से जल्द कर लिया जाए। साथ ही सभी नगरीय निकायों से समन्वय करके दुकान निर्माण प्रारंभ करवाएं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close