बन्द हालत में तालाब किनारे मिला गायब एटीएम लाकर..आरोपी को पकड़ने CCTV खंगाल रही पुलिस .. अटल आवास में मिला चोर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- सरकन्डा पुलिस ने चोरी की मोटरसायकल से फर्राटा भर रहे युवक को गिरप्तार किया है। सरकन्डा पुलिस के अनुसार नूतन चौक निवासी सागर राजपूत ने 2 सितम्बर को मोटरसायकल चोरी का अपराध दर्ज कराया था। प्रार्थी ने बताया कि रोज की तरह घर के सामने मोटर सायकल को खड़ा किया। दूुसरे दिन जानकारी मिली कि किसी अज्ञात आरोपी ने मोटरसायकल को पार कर दिया है। गायब मोटसायकल  का नम्बर सीजी10 ई..6282 है।
                   
                  सरकन्डा पुलिस के अनुसार मुकबीरर की सूचना पर अटल आवास सरकन्डा से मोटर सायकल को जब्त किया गया। आरोपी को पकड़कर पूछताछ की गयी। आरोपी टीकाराम विश्वकर्मा ने जुर्म स्वीकार किया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है।
 
गायब एटीएम तालाब के पास मिला
 
          सीपत पुलिस को सुबह जानकारी मिली कि अज्ञात आरोपियों ने सीपत नावाडीह चौक स्थित इण्डिया वन कंपनी के एटीएम मशीन को पार कर दिया है। खबर मिलते ही चौक गयी। तत्काल मौके पर पहुंचकर जांचपड़ताल की कार्रवाई करने लगी। मामले की खबर पुलिस कप्तान को भी दिया। खबर मिलते ही पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गये। साथ ही उन्होने सघन कार्रवाई करने का आदेश भी दिया।
 
          इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई के दौरान पास ही स्थित करीब 100 मीटर दूर तालाब के किनारे एटीएम को बरामद किया है। पुलिस ने दावा किया है कि एटीएम का लाकर नहीं खुला है।  बहरहाल मामले में आरोपियों की तलाश जारी है। घटनास्थल के आस पास स्थित सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
TAGGED: ,
close