बरकरार है सिम्स में चोरी का खौफ…पांच दिन बाद पीड़ित ने आरोपी को पकड़ा…किया पुलिस के हवाले

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

city kotwali बिलासपुर— सिम्स में चोरो का खौफ बरकरार है। पलक झपकते ही चोर आंख से काजल चुराने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोरी का शिकार सिम्स कर्मचारी ने पांच दिन बाद चोरी के आरोपी को सिटी कोतवाली के हवाले किया है। आरोपी का नाम देवव्रत शर्मा है। पुलिस ने सिम्स कर्मचारी की शिकायत पर आकोरी हिरासत में लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            चोरी के पांच दिन बाद आरोपी को पकड़कर पीड़ित ने सिटी कोतवाली के हवाले किया है। सिटी कोतवाली के अनुसार सिम्स कर्मचारी ललित कुमार पटेल गार्ड का काम करता है। ललित पटेल मस्तूरी ब्लाक के कुकुरदी केरा मस्तूरी का रहने वाला है। 17 जनवरी को ललित ने थाना पहुंचकर शिकायत की थी कि 17 जनवरी को सुबह 6 बजे से 2 बजे के बीच ड्यूटी पर था। इसी दौरान किसी ने फ्लोर नम्बर चार मेजर ओटी कक्ष से बैग समेत सामान पार कर दिया।

                    ललित ने पुलिस को बताया कि बैग में स्कूल,कालेज मार्कशीट के अलावा जरूरी प्रमाण पत्र रखे थे। बैग में एक्सिस ,एसबीआई,पंजाब बैंक का एटीएम कार्ड और नगद 500 रूपए भी रखा था। ललित ने शिकायत में बताया कि सिम्स अस्पताल के सीसीटीवी कैमरा में आरोपी का फुटेज भी है।

                         फुटेज के आधार पर सोमवार को ललित ने आरोपी को पकड़कर थाने के हवाले किया है। ललित ने बताया कि आरोपी सिम्स में घूम रहा था। इसी दौरान पकडकर पुलिस थाना लाया है। पकड़े गए आरोपी का नाम देवव्रत शर्मा है। आरोपी रूख्मणी कम्प्यूटर सीपत रोड सरकंडा का रहने वाला है।

close