बाजे गाजे के साथ नामांकन भरने पहुंचे प्रत्याशी…कांग्रेस नेता अरूण ने किया 17 से नामांकन दाखिल..अमितेष ने भी भरा बिल्हा क्रमांक 3 से पर्चा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—- निकाय चुनाव के बाद अब पंचायत चुनाव की बारी है। आज बाजे गाजे के साथ प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस नेता अरूण सिंह चौहान ने जिला पंचायत क्रमांक 17 कोटा और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पुत्र अमितेष राय ने बिल्हा वार्ड क्रमांक तीन से नामांकन पत्र भरा। इस दौरान दोनों नेताओं के समर्थन में कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी,कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद थे।
 
                     जानकारी हो कि जिला पंचायत,जनपद और पंचायत होना है। इसी क्रम में आज जिला पंचायत के लिए भाजपा और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान पूरे दिन कलेक्टर कार्यालय में जमकर भीड़ देखने को मिली।
  
          जिला पंचायत कोटा क्रमांक 17 से अरूण सिंह चौहान ने भारी भरकम संख्या के साथ नामांकन दाखिल करने जिला कार्यालय पहुंचे। इस दौरान लोगों ने अरूण चौहान के समर्थन में जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। अरूण चौहान के साथ कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी नजर आए। खुद निगम सभापति शेख नजरूद्दीन ने अरूण चौहान के समर्थन में कलेक्टर कार्यालय में नजर आए।
          
                  नामांकन दाखिल करने के दौरान हजारों लोगों के हाथ तिरंगा लहराते हुए चौहान का समर्थन किया। अरूण चौहान ने संगठन पदाधिकारियों के साथ आरओ के सामने पेश होकर नामांकन दाखिल किया। इस दौरान खासकर अरुण त्रिवेदी,आदित्य दीक्षित, अभिेषेक सिंह ऊर्फ राजा, जयराज दीक्षित,सुभाष अग्रवाल,सुरेश सिंह चौहान मौजूद थे।
 
                                   इसी दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय के पुत्र युवा नेता अमितेष राय भी अच्छी खासी भीड़ के साथ जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। उन्होने भी अपने समर्थकों के साथ आर ओ के सामने पेश होकर जिला पंचायत क्रमांक बिल्हा 3 से नामांकन दाखिल किया।
     
                 बताते चलें कि 6 जनवरी को जिला पंचायत के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख थी। नामांकन दाखिल करने से पहले अमितेश राय ने अपने समर्थकों के साथ रैली निकालकर शक्ति का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर अमितेश राय ने कहा कि बिल्हा-3 में आने वाले ग्रामों का विकास भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में नहीं हुआ। जिला पंचायत सदस्य, जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रदेश में तीनों जगह भाजपा की सरकार होने के बाद भी गांव का विकास नहीं हुआ। वर्तमान जिला पंचायत सदस्य उदासीन रहीं। इसलिए क्षेत्र के विकास के लिए सदस्य के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।
 
             अमितेश राय ने बताया कि पार्टी से अधिकृत उम्मीदवार बनाये जाने के कारण आवेदन प्रस्तुत किया है। वे अधिकृत होकर चुनाव लड़ेंगे। उनके साथ ग्राम महमंद, ढेंका के प्रमुख कार्यकर्तागणों का साथ है।
close