बाबा रामदेव का दिवाली धमाका, 7000 रुपए का सामान दे रहे 1100 रुपए में

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।बाबा रामदेव ने बड़ा दिवाली धमका किया है. बाबा की कंपनी पतंजलि ने दीपावली के पहले कपड़ों के बाजार में कदम रख दिया है और शुरुआत में भारी छूट का ऐलान किया है. बाबा रामदेव ने अपने twitter अकाउंट से एक ट्विट कर जानकारी दी है कि उन्‍होंने दिवाली पर लॉन्‍चिंग के दौरान 7000 के कपड़े 1100 रुपए में देने की योजना शुरू की है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

बाबा रामदेव ने ट्विट कर दी छूट की जानकारी
बाबा रामदेव ने ट्विट कर कहा कि 1 जींस और 2 टीशर्ट 7000 रुपए के बदले फेस्टिवल सीजन में 1100 रुपए में मिलेगा. इस ट्विट में बाबा रामदेव ने मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म कर स्वदेशी अपनाने की सलाह भी दी।


आयुर्वेदिक दवाओं के बाद डेयरी और रोज की जरूरत की वस्‍तुओं को लॉन्‍च करने के बाद पतंजलि ने कपड़ों के बाजार में कदम रख दिया है. पतंजलि ने अपना कपड़ों का पहला शोरूम दिल्‍ली में खोला है. इसका नाम परिधान रखा है. इस स्‍टोर में ​जींस, टीशर्ट, लंगोट से लेकर कोट, पैंट, स्पोट्र्स वीयर, वीमेंस वीयर तक शामिल हैं. परिधान स्टोर में लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रांड से कपड़ों की विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी।

बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने पीतमपुरा में पहला स्‍टोर खोला है. यह स्‍टोर परिधान नाम से खोला गया है. इस दौरान बाबा रामदेव ने बताया कि परिधान शोरूम की संख्‍या मार्च तक 100 हो जाएगी. परिधान शोरूम में 3000 से ज्यादा तरह के कपड़े उपल्‍बध हैं. इसमें महिलाओं और बच्चों के कपड़ों की पूरी रेंज उपलब्‍ध है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close