बाराबंकी में भूपेश बघेल बोले -अच्छे दिन आने वाले हैं,मोदी अब जाने वाले हैं

Shri Mi
1 Min Read

बाराबंकी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel) शनिवार को बाराबंकी पहुंचे।भूपेश ने बाराबंकी में किसान नौजवान स्वाभिमान रैली को संबोधित किया।भूपेश बघेल ने कहा कि बाराबंकी में उमड़ा यह जनसैलाब बता रहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं क्योंकि मोदी  अब जाने वाले हैं।मुझे पूर्ण विश्वास है कि छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) से निकली बदलाव की यह आंधी अब बाराबंकी के रास्ते दिल्ली को कूच करने वाली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस दौरान उन्होंने काँग्रेस (Congress) उत्तर प्रदेश के प्रेसिडेंट,मेंबर ऑफ पार्लियामेंट राज्यसभा राज बब्बर से भी मुलाकात की।राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ट नेता, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का लखनऊ में हार्दिक स्वागत और अभिनंदन। भुपेश जी बहुत ही सुलझे हुए, जुझारू और व्यापक जनाधार वाले नेता हैं। बाराबंकी के पार्टी कार्यक्रम में उनकी गरिमामय मौजूदगी, यूपी कांग्रेस को इलाक़े में और मज़बूत करेगी।

शनिवार को बारह बजे निकलने के करीब भूपेश ने एक दिलचस्प ट्वीट किया।जिसमें उन्होंने लिखा कि का हाल है बाराबंकी? आज हम आवत आहि तुहरे शहर मा। तू सबहि आवत अहा न? आप सब कय स्वागत बाय!

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close