बिच्छू के डंक से दस साल के बच्चे की मौत, मामा के घर आया था छुट्टी मनाने

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।गर्मी के छुट्टी में मामा गांव घुमने आए 10 वर्षीय बच्चें को बिच्छी काट देने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है।सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीपत बरेली निवासी शुभम यादव पिता नरेंद्र यादव उम्र 10 वर्ष की बहन जयंती तखतपुर थाना अंतर्गत बेलसरी वार्ड क्रमांक 15 में अपने मामा सहदेव यादव के यहां गर्मी की छुट्टी में आयी हुई थी।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

स्कूल खुलने वाले है यह सोचकर पिता नरेंद्र यादव जंयती को लेने अपनी बेटे शुभम के साथ बेलसरी आया हुआ था और शाम अधिक हो जाने के कारण नरेंद्र रात में ही अपने ससुराल में रूक गया। मामा सहदेव यादव का नया घर बेलसरी में ही बन रहा है।

रात में जयंती शुभम सहित अन्य बच्चें मामा के नये घर में सोने चले गए और रात लगभग 3 बजे बिच्छी ने शुभम को काट दिया जिसके बाद चिल्लाकर शुभम उठा। शुभम बिच्छु के डंग से तडप रहा था।

जिसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तखतपुर लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद शुभम को ठीक लगने लगे तब स्वास्थ्य केंद्र तखतपुर से उसे छुट्टी दे दी गई पर घर जाने के एक घंटे बाद शुभम की तबियत बिगडने लगी।

जिसे ईलाज के लिए सिम्स बिलासपुर ले जाया गया जहां ईलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों का सौँप दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close