बिना नम्बर वाले गाड़ियों पर करे सख्ती से कार्यवाही-कलेक्टर नायक

Shri Mi
1 Min Read
रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )।जिला में बिना नम्बर के वाहन चलाने वाले लोगों पर सख्त करवाई करने के निर्देश जिला परिवहन अधिकारी को  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  हीरालाल नायक ने दिये। आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में श्री नायक ने सयम-सीमा के बैठक में उपस्थित जिले के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आगामी विधानसभा चुनाव में समर्पित भाव से कार्य करने को कहा।
जिले के 662 मतदान केन्द्रों में बी.एल.ओ. के माध्यम से नये मतदाताओं का नाम जोड़ने एवं काटने का कार्य किया जा रहा है। वहीं मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 27 सितम्बर को किया जाना है। और प्रशिक्षण हेतु 27,28,29,30 सितम्बर का तिथि तय किया गया है। जिले के 662 मतदान केन्द्र मे से 605 मतदान केन्द्रों में इलेक्ट्रनिक वोटिंग मशीन से मतदान एवं व्ही.व्ही.पैट मशीन से सुरक्षित मतदान कराया जाएगा।
जिला शिक्षा अधिकारी,एन.सी.सी.कैडेट एवं जिला कार्यक्रम अधिकारियों को एन.आर.एल.एम.के महिला स्वयं सहायता के महिलाओं के माध्यम से मतदाता जागरूकता का व्यापक प्रचार-प्रसार शहर से लेकर गांव गांव तक चलाने का निर्णय लिया गया है। बैठक में कलेक्टर ने परिवहन विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिले में बिना नम्बर संचालित वाहनों पर सखिति से करवाई करें।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close