बिलासपुर कांग्रेस में असंतोष….. जिला और शहर अध्यक्ष बोले – कार्यकर्ताओँ की भावनाओँ को पहुंचा रहे ऊपर तक

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । टिकट के फैसेले को लेकर कांग्रेस भवन में सरगर्मी बनी हुई है। वहां मौजूद जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों ने कहा है कि टिकट के फैसले के बाद कार्यकर्ताओँ की भावनाएं सानमे आईं हैं। जिससे प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व को अवगत कराया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कांग्रेस भवन में हंगामे के बीच पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि कार्यकर्ताओँ का असंतोष सामने आया है। लोग चाहते हैं कि बिलासपुर की टिकट पर पुनर्विचार हो। इसे लेकर संबंधित सभी नेताओँ से बातचीत कर उन्हे स्थिति से अवगत कराया जा रहा है। कार्यकर्ताओँ की आवाज को ऊपर तक पहुंचाया जा रहा है। एक सवाल के जवाब  में उन्होने कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी से जुड़े हैं और राहुल गाँधी के फैसले का पालन करेंगे।

शहर ( जिला ) कांग्रेस के अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ने कहा कि कार्यकर्ताओँ का कहना है कि कांग्रेस में लोग लम्बे समय से संघर्ष कर रहे हैं। उनमें से किसी को टिकट दिया जाना चाहिए। इस भावना को प्रदेश कांग्रेस और एआईसीसी तक पहुंचाया जा रहा है। जो लोग नाराज हैं, उन्हे मना लेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होने काग्रंस भवन में तोड़फोड़ से इंकार किया। उन्होने कहा कि वे कांग्रेस भवन से बाहर नहीं गए थे। वे यहीं पर थे।

Share This Article
close