बिलासपुर जिला पंचायत भवन में भीषण आग…CEO चैंबर जलकर खाक,तीन दिन बाद होना था प्रोग्राम

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर-बिलासपुर जिला पंचायत कार्यालय शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे भीषण आग लग गयी है। इस भीषण आग में जिला पंचायत सीईओ का चैंबर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। मौके पर करीब आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची हुई है। आग बुझाने का काम अभी चल रहा है, लेकिन अभी कामयाबी नहीं मिल पायी है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिला पंचायत मे लगी आग से दस्तावेज भी जलकर राख हुए हैं। घटना की सूचना पर तत्काल कलेक्टर संजय अलंग भी मौके पर पहुंचे हैं। भीषण आग ने जिला पंचायत भवन के दो मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया है।दमकल कर्मियों आग बुझाने में काफी दिक्कत आ रही है।

जिला कार्यालय में आग शार्ट सर्किट से लगी।आग की लपटों से कई महत्वपूर्ण फाइल जलकर खाक हो गए है।जिससे लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।आग की लपटे उतनी तेज है कि दूर से दिखाई दे रही थी।

घटना की सूचना पर तत्काल कलेक्टर संजय अलंग भी मौके पर पहुंचे हैं।इसके अलावा बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।श्री पाण्डेय ने मौके पर मौजूद राहत टीम की सराहना की।उन्होंने कहा कि टीम की सक्रियता से कोई बड़ी घटना नही हुई।जिला पंचायत भवन मे लगी भीषण आग के जांच के निर्देश भी दिये गए है।मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन बाद यहा  व्हीआईपी प्रोग्राम होने वाला था।खबर लिखे जाने तक आग बुझाने का प्रयास जारी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close