बिलासपुर नगर निगम: इन जगहों पर होंगे आठ जोन , कमिश्नर की नियुक्ति, इंजीनियर और ऑफिस स्टाफ की भी पोस्टिंग

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।निगम सीमा में विस्तार के बाद संबंधित वार्ड व क्षेत्र के सभी तरह के कार्यों को सुचारू रूप से करने के लिए आठ जोन बनाया गया है। शुक्रवार को कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने आदेश जारी कर सभी जोन के लिए जोन कमिश्नर की नियुक्त कर दी है।निगम की सीमा में नगर पालिक परिषद तिफरा, नगर पंचायत सकरी व सिरगिट्टी सहित 15 ग्राम पंचायतों को शामिल किया गया है। निगम क्षेत्र के निवासियों को निर्माण, सफाई सहित बिजली, पानी, सड़क की सुविधा सुगमता से मिले इसके लिए आठ जोन बनाया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जोन कार्यालय के अंतर्गत आने वाले संबंधित वार्ड व क्षेत्र के सभी तरह के कार्य जोन कार्यालय से ही होंगे। इसके लिए निगम कमिश्नर श्री प्रभाकर पाण्डेय ने सभी जोन के लिए जोन कमिश्नर की नियुक्ति कर दी है।

आदेश के तहत जोन क्रमांक 1 पूर्व नगर पंचायत कार्यालय भवन सकरी के जोन कमिश्नर श्री प्रवीण शर्मा को बनाया गया है। इसी तरह पूर्व नगर पालिका कार्यालय तिफरा जोन 2 के लिए जोन कमिश्नर प्रवेश कश्यप, जोन 3 टाउन हाल के लिए जोन कमिश्नर प्रवीण शुक्ला, नेहरू काम्प्लेक्स व्यापार विहार जोन 4 के लिए जोन कमिश्नर आरएस चैहान, निगम औषधालय सिटी कोतवाली के सामने जोन 5 के लिए जोन कमिश्नर डीके शर्मा, तोरवा सामुदायिक भवन पानी टंकी जोन 6 के लिए जोन कमिश्नर सत्यनारायण गुप्ता, राजकिशोर नगर साइड आफिस जोन 7 के लिए जोन कमिश्नर राजकुमार मिश्रा, सिटी बस डिपो कार्यालय जोन क्रमांक 8 के लिए जोन कमिश्नर सति यादव को नियुक्ति किया गया है।

इन सभी जोन कार्यालय में सहायक अभियंता, उपअभियंता, सहायक राजस्व अधिकारी, राजस्व निरीक्षक एवं उपनिरीक्षक, सहायक कार्यालय अधीक्षक, सहायक ग्रेड, वाहन चालक व भृत्य भी पदस्थ किए गए हैं। कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को संबंधित जोन में ज्वाइन देने के निर्देश दिए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close