बिलासपुर में लागू होगा 7 दिन का सख्त लाकडाउन..मंथन में डूबा प्रशासन..कार्यालयों में भी लटकेगा ताला

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— कोरोना विस्फोट को ध्यान में रखते हुए संभावना जाहिर की जा रही है कि रायपुर और बिलासपुर में जल्द ही सख्त लाकडाउन लागू हो सकता है। सूत्रों की माने तो बिलासपुर जिला प्रशासन लाकडाउन को लेकर लगातार मंथन कर रहा है। बताते चलें कि राज्य शासन ने कलेक्टर को लाकडाउन लागू को लेकर व्यापक अधिकार दिए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              अन्दर खाने से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार या मंगलवार से बिलासपुर जिले में सख्त लाकडाउन लागू किया जा सकता है। जानकारी देते चलें कि पिछले दिनों मंथन सभागार में आयोजित बैठक के दौरन विभिन्न संगठनों ने कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने कलेक्टर को हर संभव समर्थन का आश्वासन दिया था। इस  दौरान ज्यादातर लोगों ने एक सप्ताह का सख्त लाकडाउन लागू किए जाने की बात कही थी। इसके अलावा कई लोगों ने संक्रमण को नियंत्रित करने कई प्रकार के सुझाव भी दिए।

                         सूत्रों की माने जिला प्रशासन ने आने वाले दो तीन दिन के अन्दर सख्त लाकडाउ. जन का कदम उठा सकता है। संभावनाएं है कि एक सप्ताह तक जिले के सभी शासकीय और शासकीय कार्यालय पूूरी तरह से बन्द रहेंगे। बताया जा रहा है कि इस बार लाकडाउन में केवल मेडिकल गैस और डेयरियों को ही थोडा बहुत राहत मिल सकती है।

close