बिलासपुर में सुबह से लगी बूथ पर भीड़…. VIP ने किया मतदान… शाम होते तक कुछ भितरघाती कांग्रेसियो पर गिर सकती है गाज़

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । स्मार्ट सिटी बनने और नए परिसीमन के बाद बिलासपुर नगर निगम का पहली बार चुनाव हो रहा है ।इस बार मेयर के लिए अलग से चुनाव की व्यवस्था नहीं है। कुल 70 वार्डों में मतदाता बूथ पर पहुंचकर मतदान कर रहे हैं। जानकारी हो कि नगर निगम सीमा विस्तार के बाद पहली बार कुल 70 वार्डों में नगर निगम बिलासपुर का चुनाव हो रहा है।
            सुबह 8 बजे से ही निगम क्षेत्र के कमोबेश सभी बूथों में जमकर भीड़ देखने को मिल रही है ।मतदान प्रक्रिया शाम 5 बजे तक चलेगी। इस दौरान पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था देखने को मिल रही है। शहर के वीआईपी ने बूथ पहुंचकर मतदान किया है। प्रत्याशी मतदान करने के बाद मतदाताओं को बूथ के पास हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं। 
  वार्ड क्रमांक 17 में सुबह से ही भीड़ देखने को मिल रही है। सत्यम चौक पर सर्वाधिक मतदाताओं की भीड़ देखने को मिल रही है। अंबेडकर स्कूल में एक साथ तीन वार्डो का बूथ है। बूथ संख्या 32 बूथ संख्या 26 और बूथ संख्या 22 पर मतदाताओं की भीड़ देखने को मिल रही है ।दोनों ही दलों के बड़े नेता यहां मौजूद है। किसी प्रकार की घटना की आशंका के मद्देनजर अम्बेडकर स्कूल के पास पुलिस कुछ ज्यादा ही मुस्तैद है। यह 3 वार्ड के बूथ एक ही जगह है। यद्यपि यहाँ मतदान करने वालो की संख्या सर्वाधिक है। एक 90 साल की महिला हनीफा ने मतदान के बाद खुशी जाहिर की।
 सत्यम चौक में कांग्रेस के बड़े नेता मौजूद है । पंकज सिंह ,स्वप्निल शुक्ला, शेखर मुदलियार लगातार मतदान प्रक्रिया पर नजर बनाकर रखे है। इस दौरान नेताओ को जानकारी मिली कि बूथ में अनाधिकृत एजेंट को बैठाया गया है। लेकिन आरोप निराधार निकला।
  जानकारी मिल रही है कि कुछ कांग्रेसी नेता निर्दलियों का साथ दे रहे हैं। संभावना जाहिर की जा रही है कि शाम होते जिला कांग्रेस के इन नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close