बिल्हा पुलिस की कार्रवाई..96 पाव शराब बरामद..प्लास्टिक बोरी में छिपाकर रखा था आरोपी ने शराब

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-प्रशिक्षु डीएसपी सृष्टि चन्द्राकर की अगुवाई में बिल्हा पुलिस ने शराब का अवैध जखीरा बरामद किया है। आरोपी को उडकन फाटक के पास 96 पाव शराब के साथ पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपी का नाम वीरेन्द्र मरावी पिता कान्ता ऊर्फ कामता प्रसाद मरावी है। आरोपी दगौरी का रहने वाला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                बिल्हा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी सृष्टि चन्द्राकर ने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक चकरभाठा के दिशा निर्देश पर आरोपी की शराब के साथ धरपकड़ की गयी है। आरोपी का नाम वीरेन्द्र मरावी है। मुखबिर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति लाकडाउन के दौरान भारी मात्रा में शराब लेकर बिल्हा की तरफ आ रहा है।  

                          सूचना के बाद आरोपी को उडगन फाटक के पास घेराबन्दी की गयी।  आरोपी के कब्जे से प्लास्टिक की बोरी में 96 पाव कुल 17 लीटर से अधिक शराब बरामद किया गया। बरामद शराब की कीमत करीब साढ़े सात हजार रूपयों से अधिक है। आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

            सम्पूर्ण कार्रवाई प्रशिक्षु डीएसपी सृष्टि चन्द्राकर की अगुवाई में की गयी। इस दौरान प्रधान आरक्षक खेम सिंह,आरक्षक उपेन्द्र सिंह और शशिकान्त जायसवाल समेत पुलिस स्टाफ का विशेष योगदान रहा।

TAGGED:
close