बिहार सीएम व उप मुख्यमंत्री से मुलाकात,अमर अग्रवाल ने किया स्वागत,संभावनाओं पर हुई चर्चा

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।निजी वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने रायपुर पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री एवं एनडीए के प्रमुख नेता नीतीश कुमार से पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल रायपुर में भेंट कर उनका स्वागत अभिनंदन किया। बिहार के भाजपा के प्रमुख नेता उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से भी उन्होंने भेंट वार्ता कर उनका अभिनंदन किया।बता दे कि अमर अग्रवाल के पिता स्वर्गीय लखीराम अग्रवाल के समय से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी से पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का पारिवारिक नाता रहा है।NDA के अटल बिहारी वाजपेई की सरकार के कार्यकाल में नीतीश कुमार जब रेल मंत्री थे छत्तीसगढ़ विशेषकर बिलासपुर रेल सुविधाओं का सहज विस्तार हुआ।

छत्तीसगढ़ राज्य के वाणिज्य कर मंत्री के रूप में जीएसटी काउंसिल के ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की टीम में बिलासपुर के विधायक अमर अग्रवाल शामिल रहे हैं जिसके प्रमुख बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी है।मुलाकात के दौरानहालिया चुनाव परिणामो एवं आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर भारत सहित छत्तीसगढ़ तैयारियों और संभावनाओं पर भी संक्षिप्त और अनौपचारिक चर्चा भी हुई।

अमर अग्रवाल को प्रदेश भाजपा संगठन के द्वारा बिलासपुर, कोरबा, जांजगीर, रायगढ़ सरगुजा पांच लोकसभा क्षेत्र के क्लस्टर का प्रमुख बनाया गया है।साथ ही वे बिलासपुर लोकसभा के संयोजक भी नियुक्त किए गए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close