बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति में राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम तय, सिंधिया के नाम पर भी मुहर ,बुधवार को हो सकता है ऐलान

Shri Mi
1 Min Read
Narendra Modi, Amit Shah, Bjp List, Candidate List, Mcd, Gujarat Model, No Repeat Theory,

नईदिल्ली।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केन्द्रीय चुनाव समिति (सीआईसी) ने राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनावों के लिए मंगलवार को अपने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिये और बुधवार को इन नामों की घोषणा होने की संभावना है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में हुई यह बैठक करीब दो घंटे चली। समझा जाता है कि इस बैठक में मध्यप्रदेश की तीन सीटों में से जो दो सीटें भाजपा को मिलने वाली हैं, उनमें से एक पर कांग्रेस छोड़ने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर भी मुहर लगायी गयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि 26 मार्च को राज्यसभा के लिए 17 राज्यों की 55 सीटों पर चुनाव होने हैं। बैठक के बाद उम्मीदवारों की सूची आनी थी लेकिन बाद में पार्टी सूत्रों से साफ किया कि सूची बुधवार को जारी की जाएगी।

केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, श्री सैयद शाहनवाज हुसैन, श्री नरेंद्र सिंह तोमर और थावरचंद गहलोत मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close