बुधवारी बाजार में दो दुकान जलकर खाक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANAबिलासपुर—बुधवारी बाजार स्थित कपड़ा दुकान में बीती रात भीषण आग लग गयी। आग देखते ही देखते दो दुकानो में अपनी चपेट में ले लिया। जब तक दुंकान संचालक मौके पर पहुंचता तब तक दो दुकाने जलकर खाक हो चुकी थी। जानकारी के बाद तोरवा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               जानकारी के अनुसार बुधवारी बाजार स्थित बाम्बे रेडिमेड दुकान और उससे लगी हरनाम सिंग एंड संस सायकल दुकान आग की चपेट में आने से जलकर खाक हो गये। मामला देर रात का होना बताया जा रहा है।  आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस और स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिग्रेड को भी दी। लोगों के प्रयास से आग पर किसी तरह काबू पाया गया।

                             बाम्बे रेडिमेड दुकान के संचालक ने बताया कि दाम में आग लगने कि सूचना बुधवारी में तैनात गार्ड ने रात साढे तीन बजे दी थी। दुकान खोलने पर देखा कि लगभग 10 से 12 लाख रूपए का माल जलकर खाक हो गया है। हरनाम सिंग एंड संस के संचालक सुरेन्द्र पाल सिंग के अनुसार आग लगने से साढे तीन लाख का सामान पूरी तरह से जल चुका है। जानकारी के अनुसार शार्ट सर्किट का कारण शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है। मामले में पुलिस जांच जारी है।

close