बुधवारी बाजार व्यवसायियों को मेयर का आश्वासन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

kishor rayबिलासपुर— रेलवे क्षेत्र स्थित बुधवारी बाजार को रेल प्रशासन ने हटाने का आदेश जारी कर व्यापारियों को पशोपेश में डाल दिया है। व्यापारियों के परेशानी को देखते हुए आज मेयर किशोर राय बुधवारी बाजार के व्यवसायी संघ के पदाधिकारियों से मुलाकात की। मामले में विस्तार से चर्चा कर रेल प्रशासन से बातचीत करने की बात कही है।

               मालूम हो कि रेलवे परिक्षेत्र स्थित बुधवारी बाजार वर्षों से बिलासपुर की विशेष पहचान में शुमार है। लेकिन रेल प्रशासन ने एक आदेश जारी कर  व्यापारियों को बुधवारी बाजार खाली करने को कहा है। रेलवे के आदेश के बाद व्यापारी परेशान है। आज महापौर किशोर राय बुधवारी बाजार पहुंचकर व्यापारियों से मुलाकात कर समस्या दूर करने का आश्वासन दिया।

                 व्यवसायियों से मुलाकात के दौरान किशोर राय ने बुधवारी बाजार व्यवसायी संघ से बताया कि मामले में डीआरएम से चर्चा हुई है। सोमवार को एक बार फिर विस्तार से बातचीत होगी। किशोर ने बताया कि हमने बुधवारी बाजार के व्यवसायियों को रेलवे से लाइसेंस देने को कहा है। डीआरएम ने उच्च अधिकारियों से मामले में चर्चा कर निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

                                           किशोर ने बताया कि सांसद लखनलाल साहू ने बुधवारी बाजार को लेकर रेलमंत्री सुरेश प्रभु से भी चर्चा की है। उम्मीद है कि पैसला जनहित में ही होगा।छ

                     मालूम हो कि पूर्व में रेलवे प्रशासन ने बुधवारी बाजार के व्यवसायियों का नोटिस देकर कुदुकानों को तोड़ दिया था। इसके अलावा रेल प्रशासन ने बापूनगर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया।

 

close