बेनकाब होंगे भ्रष्टाचारी , विकास तिवारी ने CM भूपेश बघेल के फैसले का स्वागत

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विकास खोजो प्रोग्राम के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उस जाँच आदेश का स्वागत किया है जिसमे उनके द्वारा   रमन सरकार के शासन काल मे जनसंपर्क विभाग में हुवे करोड़ो-अरबो के भुगतान की जाँच का आदेश जारी किया है।मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में प्रचार-प्रसार के नाम पर करोड़ों की अनियमितता का मामला प्रकाश में आया है। कंसोल कंपनी सहित प्रदेश से बाहर की कई कंपनियों-फर्मों को नियमों को ताक पर रखकर करोड़ों-अरबो रु का भुगतान किया गया है।(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

भाजपा सरकार में डॉ.रमन सिंह खुद जनसंपर्क विभाग संभाल रहे थे। उनके विभाग के सचिव राजेश सुकुमार टोप्पो को स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद चुनाव आयोग ने हटा दिया था। इस विभाग में मुख्यमंत्री निवास के OSD अरुण बिसेन का भी महत्वपूर्ण भूमिका रही थी।

कांग्रेस सरकार आने के बाद जनसंपर्क विभाग में प्रचार-प्रसार के खर्चों की जांच-पड़ताल होने से बड़ा खुलासा भी सामने आयेगा की किस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह जो खुद जनसंपर्क विभाग के भी मुखिया थे उनके द्वारा जनता के पैसो का दुरूपयोग किया गया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close