बैंकरों का 3 दिवसीय जंगी हड़ताल का एलान..ललित ने बताया..मंगलवार को होगा IBA के खिलाफ पुरजोर प्रदर्शन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक  यूनियंस संयोजक  ललित अग्रवाल ने ललित अग्रवाल ने बताया कि आईबीए से नाराज देश के आर्थिक सिपाही तीन दिवसीय हड़ताल के लिए कमर कसकर तैयार है। 10 लाख से अधिक बैंक कर्मचारी यूएफबीयू के बैनर तले आंदोलन करेंगे। 
 
                भारतीय बैंक संघ यानि आईबीए  के अड़ियल रवैये से नाराज दस लाख बैंक कर्मचारियों ने तीन दिवसीय हड़ताल का एलान कर दिया है। सभी बैंक अधिकारी यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस यानि यूएफबीयू  के बैनर तले तीन दिवसीय राष्ट्र व्यापी हड़ताल पर जाएंगे। तीन दिवसीय हड़ताल का आयोजन 11,12 और 13 मार्च 2020  को होगा।
 
            ललित अग्रवाल ने बताया कि  तीन दिवसीय राष्ट्र व्यापी बैंक हड़ताल के कार्यक्रमों के तहत आंदोलन के दूसरे चरण में मंगलवार यानि 11 फरवरी 2020 की शाम देश के सभी राज्यों की राजधानी और चुनिंदा शहरों में आईबीए के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। बिलासपुर के सभी बैंकर्स फिर सड़कों पर उतर कर बैंक ऑफ इंडिया, मंगला शाखा के सामने शाम 6 बजे पुरजोर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 
 
                ललित अग्रवाल ने कहा कि बिलासपुर के सभी बैंकर बिलासपुर की स्थापित परम्पराओं के अनुरूप समय पर प्रदर्शन स्थल पर ना केवल पहुँचेगे। बल्कि आईबीए की आंख खोलने की भरपूर कोशिश करेंगे।   कर कार्यक्रम को सफल बनायें।
close