बैंकर उठाएंगे तनाव रहित होने का आनन्द…समन्वयक अग्रवाल ने बताया…विशेष कार्यक्रम में दिए जाएंगे टिप्स

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-शनिवार को दीपावली मिलन पर तनावमुक्त रहना सीखेंगे बैंकर्स। यह जानकारी बैंकर्स क्लब बिलासपुर समन्वयक ललित अग्रवाल ने दी। वरिष्ठ प्रबंधक ने बताया कि जनधन, नोटबंदी, मुद्रा,के दबाव और  एनपीए रिकवरी के तनाव से बैंक अधिकारियों पर विपरीत असर पड़ा है।  मानसिक, शारीरिक और वैचारिक स्थिति पर विपरीत प्रभाव पड़ा है। तनाव से दूर रहना किसी भी बैंकर्स के लिए भी बहुत जरूरी है।
                                             बैंकर्स क्लब बिलासपुर के संयोजक ललित अग्रवाल ने बताया कि बैंकर्स क्लब ने बैंक सदस्यों को मनोबल बढ़ाने और विपरीत परिस्थितियों में संयम रखते हुए तनावमुक्त रहने के टिप्स दिए जाएंगे। कार्यक्रम का आयोजन का 17 नवम्बर शनिवार को किया जाएगा। दीपावली मिलन के दौरान समस्त राष्ट्रीयकृत और निजी बैंकों के अधिकारी उनके परिजन भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम का आयोजन ना केवल एकदूसरे का आत्मविश्वास जागृत करने के लिए किया जाएगा। बल्कि सामूहिक चर्चा कर आपसी सामंजस्य बढ़ाने की कोशिशों पर भी प्रकाश डाला जाएगा।
           स्टेट बैंक डीजीएम एसवीआर कृष्णाराव, पीएनबी मंडल प्रमुख के.एल कुकरेजा, सेंट्रल बैंक एजीएम एस एस मूर्ति, स्टेट बैंक रीजनल मैनेजर एम एन परीडा, एलडीएम सी एस मिश्रा विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। इस दौरान विभिन्न बैंको के स्थानीय प्रमुख समेत बैंक अधिकारियों और परिजनों के मनोरंजन का विशेष ध्यान रखा जाएगा। कार्यक्रम के आयोजन से रिचार्ज होकर एक बार फिर सभी कर्मचारी और अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों को ताजगी के साथ निर्वहन करेंगे।
close