बैंक का खजाना खाली…ऊधारी लेकर खाताधारकों को भुगतान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

OBC_atm_fileबिलासपुर—नोटबंदी अभियान के बाद नीजि क्षेत्र के  राष्ट्रीयकृत बैंक रूपए की समस्या से दो चार हो रहे हैं। खाताधारकों को मांंग के अनुसार नोट नहीं मिलने से बैंक अधिकारी परेशान है। ओरिएंटल बैंक ऑफ  कामर्स  बैंक में राशि की भारी कमी है। बैंक में आज भी राशि नही पहुंंची। खाताधारकों की नाराजगी को देखते हुए दूसरे बैंक से कर्ज लेकर भुगतान किया है।

                                 निजी क्षेत्र के राष्ट्रीय बैंक कर्मचारी और खाताधारक दोनों ही परेशान है। बैंक में रूपयों का टोंटा है। बैंक अधिकारी दूसरे बैंक से कर्ज लेकर खाताधारकों को रूपया बांट रहे हैं। ओरियंटल बैंक आफ कामर्स का एटीएम ड्राय है। बैंक का खजाने भी खाली है।

                                ओरियंटल बैंक आफ कामर्स के कर्मचारी ने बताया कि नोटबंदी के बाद बैंक का पूरी तरह से खाली हो गया है। आज भी खातेदार राशि लेने बैंक आए। राशि नही होने के कारण खाताधारकों ने भारी नाराजगी जाहिर की। दूसरे बैंक से ऊधार लेकर खाताधारकों को भुगतान करना पड़ा है।

                                                        बैंक के कर्मचारी ने बताया कि बैंक की हालत नाजुक है। दो हजार, पांच सौ की बात तो दूर 100 के नोट भी नही हैं।  पर्याप्त राशि होने के बाद ही अब खाताधारकों को भुगतान किया जाएगा। एटीएम में रूपए डालने का हाल फिलहाल सवाल ही नहीं उठता है। बैंक का एटीएम नोटबंदी घोषणा के बाद से बंद है। स्थिति सामान्य होने के बाद शुरू किया जाएगा।

close