बैंटमिंटन प्रतियोगिता में शामिल हुए राष्ट्रीय शटलर…दीपक को दोहरा खिताब…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
 बिलासपुर— यंग ग्रुप रेलवे बैटमिंटन प्रतियोगिता मेंं दीपक अग्रवाल को दोहरा खिताब हासिला हुआ है। चार दिवसीय बैटमिंटन टूर्नामेन्ट में 100 ज्यादा खिलाडियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में राज्य से लेकर राष्ट्रीय स्तर के खिलाडियों ने भी भाग लिया। प्रतियोगिता का एकल मुकाबला दीपक अग्रवाल और युगल में दीपक और जितेन्द्र मीना ने जीता। दोहरी सफलता के लिए लोगों ने बधाई दी है।
                        रेलवे ने पहली बार यंग ग्रुप बैटमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में राज्य और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों ने भी हाथ आजमाया। दीपक अग्रवाल ने एकल खिताब के अलावा जितेन्द्र मीना के साथ  युगल खिताब पर कब्जा किया।
              चार दिवसीय बैटमिंटन टूर्नामेन्ट का फाइनल मुकाबला दीपक अग्रवाल और जितेन्द्र मीणा के बीच खेला गया। दीपक ने जितेन्द्र को 21-19 , 22-20 के अंकों के अन्तर से हराकर एकल खिताब को अपने नाम किया। युगल मुकाबले में जितेन्द्र और दीपक अग्रवाल की जोड़ी ने मनराज और जय को सीधे सेटों में पराजित कर युगल खिताब पर कब्जा किया।
                      दीपक और जितेन्द्र ने मनराज और जय को 21-10,  21-12 के अंतर से हराया। दोहरी जीत से उत्साहित दीपक अग्रवाल ने बताया कि टूर्नामेन्ट का सफर काफी यादगार रहा। शहर में इस प्रकार का टूर्नामेंट लगातार होते रहना चाहिए। युवाओं और प्रतिभावान खिलाड़ियों को राष्ट्रीय खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिलेगा। जाहिर सी बात है कि इस प्रकार के आयोजन से नई प्रतिभाओं को फायदा मिलेगा।
Share This Article
close