बोरवेल से जिन्दा नहीं ‘लौटा’ मासूम सुजीत विल्सन

Shri Mi
2 Min Read

तमिलनाडु।तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले के एक गांव में करीब 100 मीटर गहरे बोरवेल में गिरे दो वर्षीय मासूम आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया और मंगलवार तड़के उसके शव को बाहर निकाला गया। राजस्व प्रशासन के आयुक्त ने आज तड़के करीब दो बजकर 30 मिनट पर मीडिया को सुजीत की मौत की सूचना दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

नाडुकट्टुपट्टी गांव का सुजीत शुक्रवार शाम करीब पांच बजकर 40 मिनट पर खेलते-खेलते अपने पिता के खेत में बने बोरवेल में गिर गया था। वह गिरने के बाद 30 फीट की गहराई में फंस गया था। इसके बाद रात में वह और सरकते हुए लगभग 100 फीट की गहराई में जाकर फंस गया था।

मासूम को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) का बचाव अभियान चार दिनों से लगातार जारी था।उन्होंने बताया कि बचाव दल ने सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे बोरवेल से दुर्गंध आने की जानकारी दी। मेडिकल की टीम ने दुर्गंध और अन्य परिस्थितियों की जांच के बाद बताया कि बच्चे की मौत हो चुकी है जिसके बाद बोरवेल के सामानांतर खुदाई का काम तत्काल रोक दिया गया।

उन्होंने कहा कि 82 घंटे तक चला बचाव अभियान सफल नहीं हो सका। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close