भाजपाई जहाज के सुराखों की चिंता करें, राजनाथ

Chief Editor

mahantरायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये पूर्व केंद्रीय मंत्री चरण दास महंत ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में धान की खेती होती है और भारी वर्षा में गुरू के खेत में मिट्टी से न रोक पाने पर आरूणी ने खुद लेटकर पानी प्रवाह को रोका था। गुरूभक्त आरूणी की कथा राजनाथ सिंह ने न सुनी हो लेकिन छत्तीसगढ़ के कांग्रेसजनों ने सुनी है और इस बार कांग्रेस को वापस लाने के लिए छत्तीसगढ़ का हर कांग्रेसी आरूणी का अनुषरण करने के लिए संकल्पित है। राजनाथ सिंह और रमन सिंह द्वारा करवाये जाने वाले हर छेद को बंद करने के लिए इस बार कांग्रेस का हर कार्यकर्ता संकल्पित और समर्पित है। कांग्रेस कार्यकर्ता की मेहनत और आक्रामकता, भाजपा और भाजपा के दलालों के रास्ते में दीवार बनकर खड़ी है। राजनाथ सिंह भाजपा के निरंतर जर्जर होते जहाज के छेदों की चिंता करे। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

डा. महंत ने आगे कहा कि मोदी के नफरत भरे भाषणों से, देश की समस्याओं को नजरअंदाज करके बारबार विदेशों में जाकर किये जा रहे मोदी के बड़बोलेपन से, काला धन वापस लाने के वादे को पूरा करने के बजाय विजय माल्या, ललित मोदी के पैसा लेकर विदेश भाग जाने देने से, नारी सुरक्षा के खतरे में होने से, छत्तीसगढ़ के किसानों को 300 रूपये बोनस देने पर रोक लगाने से, पूरे छत्तीसगढ़ और बस्तर में चल रहे पुलिसिया आतंक से, युवाओं से रोजगार के मामले में की गई राष्ट्रीय स्तर पर और आउटसोर्सिंग लागू करने छत्तीसगढ़ में की गयी वादा खिलाफी से, गंगा को साफ करने के संकल्प को भी चुनावी जुमला बना देने से भाजपा के जहाज में कितने छेद हो गये हैं राजनाथ सिंह इसका आकलन करें और इस पर ही बोलें तो बेहतर होगा।
उन्होंने कहा कि बस्तर में भाजपा के निर्वाचित नगरीय निकाय प्रमुख द्वारा आम गरीब बस्तरिया की वनोपज की टोकनी पर लात मारने से, जाने-माने आदिवासी नेता सोहन पोटाई के भाजपा छोड़ने से, नंदकुमार साय को पहले मुख्यमंत्री नहीं बनने देने से और बाद में राज्यसभा सदस्य न बनने देने से, अनुसूचित जाति के संवैधानिक अधिकारों में कटौती से, छत्तीसगढ़ में खरीद-फरोख्त की राजनीति लगातार करने से, अंतागढ़ से, नान घोटाले से, नसबंदी कांड से, धान घोटाले से, खदान घोटोले से, जीरो टालरेंस के नाम पर संगठित भ्रष्टाचार को राष्ट्रीय स्तर पर और छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ावा देने से, भाजपा के जहाज में जो छेद हुए हैं राजनाथ सिंह उनकी चिंता करे।

close